Suicide: प्रेमी ने घर से भगाया, फंदे पर झूल गई प्रेमिका - cg

Breaking

Suicide: प्रेमी ने घर से भगाया, फंदे पर झूल गई प्रेमिका


बालोद : शादी के सपने संजोए प्रेमिका ने प्रेमी की प्रताड़ना से त्रस्त होकर फांसी लगा ली. फांसी लगाकर प्रेमिका दूसरी दुनिया में चली गई  लेकिन अपने कृत्य के लिए अब प्रेमी दोषी साबित होने पर ताउम्र जेल की सलाखों के पीछे रहेगा. 

बालोद जिले के डौंडी लोहारा थाना क्षेत्र जुंगेरा गुंडरा पारा में 30 जून को एक युवती की पेड़ पर फांसी के फंदे में लटकती लाश मिली थी. युवती की शिनाख्त चमेली के रूप में हुई. पुलिस ने जब जांच में जुटी तो पता चला युवती का गांव में ही रहने वाले ओमप्रकाश टेकाम के साथ बीते दो-तीन वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, और दोनों साथ में घूमते-फिरते थे

बताया गया कि चमेली ने ओमप्रकाश से शादी के लिए कई बार बात भी की, लेकिन आरोपी प्रेमी न तो स्वयं शादी के लिए तैयार होता था, और न ही अपनी प्रेमिका को किसी और से शादी करने देता था. इस बात को लेकर युवती बेहद परेशान रहा करती थी. 29 जून को युवती अपने प्रेमी के घर गई तो उसने डांट फटकार कर उसे घर से भगा दिया, जिससे आहत और मानसिक रूप से परेशान होकर युवती ने पेड़ में फांसी का फंदा बनाकर मौत को गले लगा लिया. जांच के बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

Join Now