काट डाला आशिक का प्राइवेट पार्ट, गैर के साथ देखी पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीर - cg

Breaking

F

काट डाला आशिक का प्राइवेट पार्ट, गैर के साथ देखी पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीर

 

#Lover's private part cut off, objectionable picture of wife seen with stranger

अररिया : फेसबुक पर अपनी पत्नी की आपत्तिजनक स्थिति में तस्वीर देख गुस्साए पति ने फोटो में साथ रहे युवक को ऐसी सजा दी कि उसकी जान पर ही आन पड़ी. जानलेवा हमले का शिकार हुआ युवक अभी जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है. आरोपी पति ने अपनी पत्नी के साथ तस्वीर में रहे युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया.

उसका इलाज पूर्णिया के निजी अस्पताल में चल रहा है. घटना अररिया जिले के बरदाहा थाना क्षेत्र के बेंगा गांव की है. न्यू ईयर यानी एक जनवरी की रात को ही इस घटना को अंजाम दिया गया. इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षो के अलग-अलग आवेदन पर दो FIR दर्ज किया गया है. बरदाहा थाना के थानाध्यक्ष विकास कुमार मौर्य ने बताया कि युवक और महिला में बीते 3 वर्षों से प्रेम प्रसंग का चल रहा था. इसको लेकर कई बार गांव में पंचायती भी की जा चुकी है.

घायल आरोपी युवक के परिजनों ने कहा कि युवक लाइट ठीक करने के लिए गया हुआ था जबकि महिला के पक्ष द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि उसने देर रात घर जाकर जबर्दस्ती करनी चाही और महिला ने ही उसका प्राइवेट पार्ट चाकू से काट दिया. थानाध्यक्ष विकास कुमार मौर्य ने बताया कि दोनों पक्षों के आवेदन पर अलग-अलग दो प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और कार्रवाई की जा रही है. घायल युवक की स्थिति अब सामान्य है और वो इलाजरत है.

युवक दो दिनों में अपने घर आ जाएगा. कुछ ग्रामीणों ने पहचान छिपाने की शर्त पर बताया कि फेसबुक पर पत्नी के साथ आपत्तिजनक फोटो देखकर पति काफी आक्रोशित हो गया था. इस दौरान जब पीड़ित देर रात शौच के लिए निकला तो बांसबाड़ी में ले जाकर धारदार हथियार से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया गया. घायल युवक के आवेदन पर नौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. प्राइवेट पार्ट काटने वाले आरोपी की पत्नी के आवेदन पर 7 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है

#cgkhushitimes, #todeynews, #latestnews, #crime, #india,

Join Now