चोरों ने बिजली तार से किया था Murder, खुलासा - cg

Breaking

F

चोरों ने बिजली तार से किया था Murder, खुलासा


जांजगीर । बीते महीने चांपा में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। शराब के नशे में उन्होंने चोरी की और पहचान जाने के डर से मकान मालिक की हत्या कर दी।

बीते 26 जून को दोपहर में चांपा के शंकर नगर में छोटे लाल पांडे की लाश उसके घर पर बिस्तर में पड़ी मिली थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि उसकी गला घोटकर हत्या की गई है। पुलिस को विवेचना के दौरान सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि वारदात के कुछ पहले उसके घर के सामने एक स्कूटी पर दो लोग पहुंचे थे। उनकी पहचान दीपक यादव (30 वर्ष) और शाहिद बेग (26 वर्ष) के रूप में हुई। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। आरोपियों ने जुर्म कबूल कर लिया।

उन्होंने बताया कि घटना के पहले उन्होंने शराब पी। घर में पाया कि छोटेलाल की पत्नी घर के पास ही अपनी दुकान में थी, जबकि बेटा और बहू मंदिर गए थे। छोटेलाल से उन लोगों ने कुछ देर बात की। इसके बाद बिजली तार से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद अलमारी खोलकर सोने चांदी के लगभग 1.5 लाख के गहने और 6700 रुपए नगद लेकर भाग निकले। पकड़े जाने के डर से जेवर को उन्होंने तालाब में फेंक दिया जबकि रुपयों को बांट लिया। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उनको जेल भेज दिया गया है।

Join Now