आरक्षक की मौत, सब इंस्पेक्टर समेत 2 लोगों की हालत नाजुक - cg

Breaking

आरक्षक की मौत, सब इंस्पेक्टर समेत 2 लोगों की हालत नाजुक


कवर्धा।
प्रदेश में सड़क हादसों में होने वाले मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ते जा रहा है। आए दिन हो रहे सड़क हादसों में कई लोगों की मौत हो रही है। वहीं इन हादसों में बड़ी संख्या में लोग गंभीर रूप से घायल भी हो रहे हैं। इसी कड़ी में सड़क हादसे में एक और व्यक्ति की मौत की खबर निकलकर सामने आई है। 

यह व्यक्ति पुलिस आरक्षक के पद पर पदस्थ था और ड्यूटी से वापस घर लौट रहा था। मिली जानकारी के अनुसार, कवर्धा जिले के कोतवाली थान क्षेत्र में ड्यूटी से वापस लौट रहा आरक्षक खड़े ट्रक से टकरा गया और इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान आरक्षक नेतराम धुर्वे के रूप में हुई है और हादसे के समय वो पांडातराई थाना से अपनी ड्यूटी पूरी करके घर लौट रहा था। 

हादसे की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस हादसे के कुछ देर बाद उसी जगह एक और हादसा हुआ। जिस ट्रक से टकराने से आरक्षक की मौत हुई थी पुलिस की एक गाड़ी भी उसी ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में सब इंस्पेक्टर और एक आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। वहीं कोतवाली पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।