छत्तीसगढ़ : कैंसर मरीज अब संजीवनी हॉस्पिटल में करा सकेंगे इलाज - cg

Breaking

छत्तीसगढ़ : कैंसर मरीज अब संजीवनी हॉस्पिटल में करा सकेंगे इलाज


राजनांदगांव। गंभीर बीमारी कैंसर के इलाज के लिए अब शहरवासियों को दूसरे शहरों में नहीं जाना पड़ेगा। शहर के संजीवनी हार्ट एवं न्यूरो केयर सुपर स्पेशीलिटी हास्पिटल में अब इस गंभीर कैंसर बीमारी का इलाज उपलब्ध हो गया है। पाई केयर हैदराबाद एवं मुम्बई के अनुभवी डाक्टरों की टीम के द्वारा मेडिकल ऑन्कोलॉजी की सुविधा हास्पिटल में इलाज के लिए उपलब्ध कराई गई है। संजीवनी हास्पिटल के डायरेक्टर डा.अमित मोदी एवं डा.राघव वर्मा ने बताया कि कैंसर जैसी बीमारी के इलाज के लिए लोगों को अन्य बड़े शहरों की ओर जाना पड़ता था। अब इसके इलाज को संजीवनी हास्पिटल में देश के जाने-माने डाक्टरों की टीम के साथ कैंसर का इलाज एवं उसके आपरेशन की सुविधा शहरवासियों को उपलब्ध कराया गया है। 

इसमें सभी प्रकार के कैंसर जैसे मुंह का कैंसर, थायराइड या गले में गांठ, पित्त की थैली एवं आंतों का कैंसर, शरीर में किसी भी प्रकार की गांठ मलद्वार का कैंसर एवं हर प्रकार का सफल इलाज कीमोथेरेपी मेडिकल एवं हिमेट ऑन्कोलॉजी कैंसर सर्जरी स्थानीय स्तर पर उपलब्ध रहेगी।

डायरेक्टरों ने बताया कि पाई कैंसर केयर डाट कॉम हैदराबाद एवं मुम्बई के अनुभवी डाक्टरों की टीम के देखरेख में मेडिकल कीमोथैरिपी की सुविधा दी जाएगी। उन्होंने बताया कि कैंसर के इलाज के लिए पीआई ऑन्कोलॉजी एलुमनी सेंटर एवं हिंदुजा हास्पिटल मुम्बई के प्रसिद्ध डाक्टर भरत पटोडिया, रहेजा हास्पिटल मुम्बई एवं नानावती हास्पिटल के फेफड़ों के कैंसर विशेषज्ञ डा. शिवम शिंगला एवं बारह वर्षों की सर्जरी के अनुभवी डाक्टर इप्सिता इलाही दास अपनी सेवाएं हास्पिटल में देंगे।