CM योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला रायपुर से गिरफ्तार - cg

Breaking

F

CM योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला रायपुर से गिरफ्तार


लखनऊ और रायपुर पुलिस टीम ने शहर में दबिश देकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी कमलेंद्र सिंह (35) को गिरफ्तार किया है। युवक टिकरापारा थाना क्षेत्र के संजय नगर का रहने वाला है। यहां आइटी मार्केटिंग में काम करता है। फिलहाल पुलिस उसे पकड़कर आगे की कार्रवाई कर रही है।
गौरतलब है कि बीते शनिवार को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बम से उड़ाने की धमकी दी थी। आरोपी ने उत्तरप्रदेश सुरक्षा मुख्यालय के सीयूजी नंबर पर एक अज्ञात शख्स ने फोन किया था। जिसके बाद इस मामले में महानगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर किया गया है। वहीं पतासाजी में आरोपी का लोकेशन रायपुर मिला।

वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लखनऊ पुलिस ने रायपुर से संपर्क कर खोजबीन शुरू किया। जिसके बाद आरोपी कमलेंद्र सिंह को धर दबोचा। पुलिस उससे अभी पूछताछ कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि और बड़े खुलासे हो सकते हैं।

पुलिस ऐसे पहुंची आरोपी तक

सीएम योगी को धमकी भरे फोन के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था। इस मामले में कोतवाली थाने में दर्ज रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस नंबर के आधार पर आरोपित की तलाश में जुट गई। जिस नंबर से ये फोन काल आया था उसको सर्विलांस के आधार पर उसकी लोकेशन की जांच की गई तो आरोपी को लोकेशन रायपुर मिला। वहीं दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

Join Now