नदी किनारे बच्ची से किया रेप, पड़ोसी युवक गिरफ्तार - cg

Breaking

नदी किनारे बच्ची से किया रेप, पड़ोसी युवक गिरफ्तार

#Girl raped on river bank, neighbor youth arrested

रायगढ़। जिले के आदिवासी बहुल लैलूंगा विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में 4 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है। बच्ची को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल लैलूंगा में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम पंचायत चंवरपुर के गांव बोसरीडांड का रहने वाला सचिन एक्का (18) अपने ही पड़ोस में रहने वाली 4 साल की बच्ची को घुमाने ले जाने के नाम पर नदी की ओर ले गया। वहां उसने बच्ची के साथ अनाचार किया। काफी समय तक जब बच्ची घर नहीं लौटी, तो उसकी परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया।

तलाश करने पर परिजनों को बच्ची नदी के पास बेहोशी की हालत में मिली। बच्ची को होश में लाकर जब उससे पूछा गया, तो उसने बताया कि उसके साथ सचिन ने गंदा काम किया है। इसके बाद बच्ची को लेकर उसके परिजन और गांववाले लैलूंगा थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ IPC की धारा 363, 376 क, ख पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की मेडिकल जांच कराकर उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

#cgkhushitimes, #todeynews, #latestnews, #chhattisgarh, #rape,