ट्रेलर की ठोकर से युवक का सिर कटा - cg

Breaking

ट्रेलर की ठोकर से युवक का सिर कटा


बिलासपुर।
बिलासपुर में तेज रफ्तार ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि एक युवक का सिर धड़ से अलग होकर 20 फीट दूर जा गिरा। वहीं, दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना मस्तूरी थाना के मल्हार चौकी क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार जांजगीर-चांपा जिले के मुलमुला क्षेत्र के ग्राम नरियरा का रहने वाला संजू धीरही (26) और दोस्त राजा सुमन (27) दोनों मामा ससुर के दशगात्र में शामिल होने के लिए ग्राम नेवारी आए थे। इसी बीच दोपहर में दोनों किसी काम से निकले थे, कुछ देर बाद नेवारी लौटते वक्त जोंधरा तरफ से आ रहे ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी।इस हादसे में संजू का सिर कटकर धड़ से अलग हो गया और 20 फीट दूर जा गिरा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं राजा सुमन भी बाइक से गिर कर दूर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई।

उन्होंने मस्तूरी स्थित अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर ट्रेलर लेकर फरार हो गया। वहीं, हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस दौरान गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया। आक्रोशित भीड़ आरोपी चालक को गिरफ्तार करने और मृतक के परिजन को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे।